बस तुम हो मेरे

नहीं कोई और है, बस तुम हो मेरे,
जैसे चाँदनी रात में, चाँद की ज्योति हो।
तुम्हारे बिना, ये जीवन अधूरा है,
जैसे बिन धड़कन के, ये दिल अकेला हो।

तुम्हारी मुस्कान में, मेरी खुशी का संसार है,
तुम्हारी बातों में, मेरा पूरा दिन बहार है।
तुम्हारी आँखों में, बसी है मेरी दुनिया,
तुम्हारी सच्चाई में, हर झूठ का पराभव है।

साथ तुम्हारे, हर पल में है मिठास,
तुम्हारे बिना, हर दिन होता है निराश।
तुम्हारे साथ की है जो अनमोल पहचान,
नहीं किसी और में, वो अद्भुत सी शान।

तुम ही हो वो, जो मेरी रूह में बसी हो,
तुम ही हो वो, जो मेरी सांसों में रमी हो।
तुम्हारे बिना, कोई और नहीं होता,
तुम ही हो मेरे, मेरे जीवन की रोशनी हो।

No comments:

Post a Comment

thanks

श्वासों के बीच का मौन

श्वासों के बीच जो मौन है, वहीं छिपा ब्रह्माण्ड का गान है। सांसों के भीतर, शून्य में, आत्मा को मिलता ज्ञान है। अनाहत ध्वनि, जो सुनता है मन, व...